ThopTV ऐप में Live IPL कैसे देखे? (Free Me Live IPL Kaise Dekhe) 2022

नमस्कार दोस्तों, आजके इस पोस्ट में हम सीखने वाले है की TopTV ऐप पर Live IPL कैसे देखे? यदि आपको लाइव आईपीएल मैच देखना पसंद है तो इस पोस्ट के मदद से आप फ्री में आईपीएल देख सकते है वो भी ThopTV ऐप का उपयोग करके।

आजके समय में आईपीएल दुनिया के सबसे पॉपुलर क्रिकेट टूर्नामेंट है, कास कर इंडिया में आईपीएल बहुत ज्यादा पॉपुलर है, और इतना पॉपुलर होने के कारन से हर कोई फ्री में IPL देखना चाहते है। तो आज हम आप लोगो के साथ ऐसा एक फ्री आईपीएल देखने वाला ऐप लेकर अये है जिस पर आप जितने मर्जी आईपीएल देखते रहिये बिलकुल फ्री में कोई पैसा नहीं देना पड़ेगा।

Thop Tv एक फ्री में आईपीएल देखने वाला ऐप है लेकिन ये ऐप आपको गूगल प्ले स्टोर में नहीं मिलेगा, पर हम आपको आज इसी ऐप के डाउनलोड लिंक शेयर करेंगे साथ ये भी शेयर करेंगे की इसको इस्तेमाल कैसे किया जाता है।

thoptv-par-ipl-kaise-dekhe

ThopTV App APK कहा से डाउनलोड करे?

जैसे की हमने आपको बताया है की Thop TV ऐप आपको गूगल प्ले स्टोर में नहीं मिलेगा तो ये कहा पर मिलेगा? दोस्तों ये ऐप आपको इसी पोस्ट में आपको मिलेगा और डाउनलोड लिंक भी।

  • ThopTV को डाउनलोड करने के लिए आपको निचे एक लिंक मिलेगा उस लिंक पर क्लिक करना है, लिंक पर क्लिक करने के बाद एक नया वेबसाइट खुलेगा
  • वेबसाइट के निचे आपको एक डाउनलोड बटन मिलेगा THOPTV PRO APK V45.9.0 (42.5 MB) इस नाम से आपको उस बटन पर क्लिक कर देना है।
  • बस आपको थोड़ा वेट करना है आपका APK फाइल डाउनलोड होना शुरू हो जायेगा।
  • ऐप डाउनलोड करने के बाद आपको इसको अपने फ़ोन में इनस्टॉल करना है, APK फाइल के ऊपर क्लिक करके इनस्टॉल करे।

ThopTV पर Live IPL कैसे देखे?

  • ऊपर बताया गया लिंक से ThopTv ऐप को डाउनलोड और इनस्टॉल करने के बाद आप Thop Tv ऐप को ओपन करे
  • अब आपके सामने ThopTv ऐप खुल जायेगा, अब आपको बहुत सी channels देखने को मिलेगा।
  • जितने भी channels है उनमे से आपको Star Sport Hindi 1 पर क्लिक करना है या फिर Star Sports के जिस चैनल पर आईपीएल दिखा रहा है उस पर क्लिक करना है।
  • बस आपको थोड़ा वेट करना है और आपके सामने लाइव आईपीएल दिखना शुरू हो जायेगा।

कंप्यूटर में ThopTv कैसे चलाये और आईपीएल कैसे देखे?

  • यदि आपको कंप्यूटर में ThopTv ऐप को चलना है तो ये हो सकता है क्युकी ThopTV एक मोबाइल ऐप है और आपको पता है मोबाइल ऐप कंप्यूटर चलता है पैर अलग से सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करना होता है।
  • सबसे पहले आप अपने लैपटॉप कंप्यूटर में BlueStacks सॉफ्टवेयर को अपने कंप्यूटर में इनस्टॉल करे।
  • BlueStacks इनस्टॉल हो जाने के बाद ऊपर दिया गया लिंक पर क्लिक करके ThopTv ऐप के APK फाइल को डाउनलोड करे।
  • अब आप BlueStacks सॉफ्टवेयर में ThopTv ऐप को इनस्टॉल करे।

ThopTV पर आईपीएल कैसे देखे वीडियो;

FAQs;

क्या Thoptv ऐप गैरकानूनी है?

जी है Thop TV एक गैरकानूनी ऐप इंडिया में और इस लिए भारत सरकार ने इसको Ban भी कर दिया है और आपको यह ऐप इस लिए प्ले स्टोर में देखने को भी नहीं मिलेगा।

ThopTV ऐप कितना Safe है?

Thop Tv कितने सेफ है ये किसी को नहीं पता क्युकी इस ऐप को 3rd Party किसी ने बनाया है और इसको इस्तेमाल करना बिलकुल भी सेफ नहीं है।

ThopTV कहा से डाउनलोड होगा?

Thop Tv ऐप आपको प्ले स्टोर में नहीं मिलेगा इसका APK फाइल आपको गूगल सर्च करने पर मिल जायेगा।

ThopTv से अच्छा और कोई ऐप है?

जी बिलकुल है आप Hotstar का उपयोग कर सकते है ये बिलकुल सेफ है आईपीएल देखने के लिए, लेकिन फ्री में आप PikaShow का इस्तेमाल कर सकते है।

Disclaimer: यह पोस्ट सिर्फ और सिर्फ education purpose के लिए लिख गया है, इस पोस्ट में बताया गया किसी भी App के साथ WireHindi का कोई भी लेना देना या लिंक नहीं है, न हम Illegal Apps बनाते है न हम किसी तरह के illegal apps की प्रचार करते है। इस पोस्ट में सिर्फ ये बतानी की कोसिस किया है की इन सब ऐप के मदद से आप आईपीएल लाइव देख सकते है। हम चाहते है की आप हमेसा सही तरीके से आईपीएल मैच देखे न की illegal तरीके से।

यह भी पढ़े…

आज हमने क्या सीखा?

आजके इस पोस्ट में हमने सीखा की ThopTV पर IPL कैसे देखे तथा ThopTV ऐप डाउनलोड कैसे और कहा से करे? यदि आपको आजका यह जानकारी पसंद आया है तो कृपा करके इस पोस्ट को जितना हो साके अपने दोस्तों के साथ शेयर करे, Thoptv पर आईपीएल कैसे देखे इससे जुड़े कोई भी सवाल आपके मनमे है तो कमेंट में पूछे हम आपके सवाल के सही जवाब देने की पूरी कोसिस करेंगे।

पोस्ट को शेयर करे:

मेरा नाम परवेज है, में एक फुल टाइम ब्लॉगर हु। मुझे लिखना और पढ़ना पसंद है साथ ही लोगो की मदद करना भी पसंद है। यदि आपको हिंदी में ब्लॉग पड़ना पसंद है तो यह ब्लॉग आपके लिए काफी मजेदार हो सकता है...

Related Posts

Leave a Comment